रविवार, 28 अप्रैल 2013

मेघवाल समाज के सामूहिक विवाह को लेकर गांवों में जनसंपर्क जारी

पीपाड़ शहर  (Jodhpur)
राजस्थान मेघवाल समाज न्याय मंच जोधपुर के तत्वावधान में मेघवाल समाज का चतुर्थ सामूहिक विवाह सम्मेलन इस बार आखातीज के पश्चात बिलाड़ा कस्बे में आयोजित होगा। इसे लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान जारी है। सामूहिक विवाह सम्मेलन की तैयारियों को लेकर रविवार 28 अप्रैल 2013 को पिचियाक में बैठक भी मंच के प्रदेशाध्यक्ष नटवर मेघवाल के नेतृत्व में होगी।
मंच प्रवक्ता ने बताया कि बैठक के दौरान सामूहिक विवाह में शामिल होने वाले जोड़ों की सूची को अंतिम रूप देने के अलावा विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। मंच के प्रदेशाध्यक्ष मेघवाल के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र के बिसलपुर, रुड़कली, पालासनी, भटिंडा, दातीवाड़ा, बाला, डांगियावास, खातियासनी, बांकलिया, जाटियावास, बीनावास आदि गांवों में विवाह सम्मेलन को लेकर मेघवाल समाज के ग्रामीणों से जनसंपर्क करने के अलावा बैठक में भाग लेकर विवाह सम्मेलन कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करने की अपील की गई। विवाह सम्मेलन में 101 जोड़े शामिल होंगे। समाज के ग्रामीण लोगों से संगठित होने की अपील की गई है। जनसंपर्क के दौरान गोपाराम बिसलपुर, इंद्राराम, मोहन, मंगलाराम, बस्तीराम, मंगलाराम बांकलिया, शेषाराम, तुलसीराम, डूंगरदास, पूर्व सरपंच खेताराम, सुखाराम, बाबूलाल जयपाल, प्रतापराम नानण, जगाराम रावर, भंवरलाल खतियासनी आदि ने भी सामूहिक विवाह सम्मेलन को सफल बनाने की अपील की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नवरत्न मन्डुसिया

खाटूश्यामजी मे होगा 25 दिसम्बर 2017 को बलाई समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन

नवरत्न मन्डुसिया की कलम से //बेटा अंश है तो बेटी वंश है, बेटा आन है तो बेटी शान है, का संदेश देते हुए राज्य स्तरीय सामूहिक विवाह व पुर्नविवा...