शनिवार, 7 जुलाई 2012

समय और पैसे की बचत करे - डेनवाल निःशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन में 60 जोडें बने हम सफर

राष्ट्रीय सर्व मेघवाल महासभा के अध्यक्ष गोपाल डेलवाल

दूदू। बलाई समाज जाग्रति संस्थान की ओर से निःशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन में 60 जोडें बने हम सफर। सामूहिक विवाह सम्मेलन के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सर्व मेघवाल महासभा के अध्यक्ष गोपाल डेलवाल ने कहा कि इससे समाज में एकजुटता आएगी और समय व पैसे की बचत की जा सकती है। डेनवाल ने कहा कि समाज को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए और आगे आना चाहिए।
विशिष्ट अतिथि आई.जी.पी. सफल सिंह ने कहा कि समाज को शिक्षा के क्षेत्र में आगे आना चाहिए। सिंह ने कहा कि समाज को सामाजिक बुराईयों का त्याग करना चाहिए। कार्यक्रम संयोजक कन्हैयालाल निराणिया ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों का माला व साफा पहनाकर आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही समारोह में सहयोग देने वाले भामाशाहों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम अध्यक्ष रामकरण तुवाल, महामंत्री रतन लाल मलीड़ा, वरि. उपाध्यक्ष हनुमान सहाय भाटीया, उपसचिव रामचन्द्र गांधी, कोषाध्यक्ष डाॅ. रामकरण बनुक सहित जाग्रति संगठन के पूरे परिवार ने समाज की सेवा कर पुण्य अर्जित किया। समारोह के अंत में स्थानीय सरपंच श्रीमती सुप्यार भण्डाना ने समाज की सराहना करते हुए एक बीघा जमीन मालपुरा रोड़ पर छात्रावास के लिए जाग्रति संस्था को दिलवाने की घोषणा की। समारोह का संचालन संयोजक कन्हैया लाल निराणनिया ने किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नवरत्न मन्डुसिया

भँवर मेघवंशी ने किया अपना देहदान

एक जरुरी फैसला - देहदान का ! मैं जो भी हूँ ,आप सबके प्यार ,स्नेह और मार्गदर्शन की वजह से हूँ। इसलिए आप सबका खूब खूब धन्यवाद ,साधुवाद,आभा...